शख्स ने ऑनलाइन मंगवाया 10 किलो आटा, एक्सपायरी डेट देख हुआ हैरान, कस्टमर केयर ने कहा- ‘7 दिन में खत्म कर लो!’

Headlines Today News,

आजकल ऑनलाइन सामान मंगवाना काफी आम बात हो गई है. कई प्रकार के डिलीवरी कंपनियां मार्केट में आ गई हैं जो आपके घर का राशन 10 मिनट में आपके लिए लेकर आ जाती हैं. पर जल्दी सामान डिलीवर करने के चक्कर में वो सामानों की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं देते. ऐसा हाल ही में एक दिल्ली के शख्स के साथ हुआ, जिसने ज़ेप्टो कंपनी से ऑनलाइन आटा (Man order flour from Zepto) मंगवाया. मगर उसे जो आटा मिला, उसकी एक्सपायरी डेट अगले 8 दिन बाद थी. इसके बाद कस्टमर केयर की ओर से उन्हें कॉल आया, उनकी ओर से जो जवाब मिला, वो भी काफी हैरान करने वाला है.

ट्विटर यूजर गजेंदर यादव (@imYadav31) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो वायरल (Wheat order Zepto viral post) हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि जेप्टो से आटा ऑर्डर करने के बाद उन्हें कैसे हैरानी हुई. जेप्टो एक ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म है जो रोजमर्रा में इस्तेमाल की जाने वाली चीजों को आपके दरवाजे तक कुछ ही देर में पहुंचाने का दावा करता है. शख्स ने इस एप से 10 किलो आटा मंगवाया था. पर आटे की एक्सपायरी डेट 8 दिन बना की थी. उन्होंने जेप्टो को टैग करते हुए पूछा कि 10 किलो आटा 8 दिनों में कैसे खत्म होगा? वो लिखते हैं- “इधर आ जाओ, मिलकर खत्म करते हैं.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisment
Back to top button